बेलघाट त्रिपुर सुंदरी माता मंदिर में सफल रक्तदान शिविर का आयोजन

बेलघाट के त्रिपुर सुंदरी माता मंदिर के प्रांगण में बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक कलेक्शन के डाक्टरों की टीम के निर्देशन में एक सफल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस पुण्य कार्य में क्षेत्र के जागरूक लोगों के साथ-साथ अनेक लोगों ने रक्तदान में अपनी सहभागिता निभाई, जिससे न केवल रक्त की आपूर्ति सुनिश्चित हुई बल्कि समुदाय में सहानुभूति और सहयोग की भावना भी मजबूत हुई।

 

शिविर के दौरान, ब्लड बैंक ने विभिन्न प्रकार के रक्त समूहों की आपूर्ति के लिए आवश्यक मात्रा में रक्त संग्रहीत किया। यह रक्त निश्चित रूप से जरूरतमंद मरीजों की जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। आयोजन के दौरान डाक्टरों और स्वयंसेवकों ने रक्तदान के महत्व पर जागरूकता फैलाई और लोगों को नियमित रूप से रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया।

 

इस सफल आयोजन के लिए हम आदरणीय श्री विनय कुमार शाही जी और श्री राहुल शाही जी का साभार धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। उनकी मार्गदर्शन और समर्थन के बिना यह कार्यक्रम संभव नहीं हो पाता। इसके साथ ही, पूरी टीम के साथ ही सभी रक्तदाता बंधुओं का भी हार्दिक अभिनंदन करते हैं, जिन्होंने अपने बहुमूल्य समय और रक्त से समाज की सेवा की।

 

बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक की यह पहल निस्संदेह भविष्य में भी ऐसे कई कार्यक्रमों के माध्यम से समुदाय में स्वास्थ्य और भलाई को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण योगदान देती रहेगी। रक्तदान के इस नेक कार्य में सभी का सहयोग अत्यंत सराहनीय है और हम आशा करते हैं कि आगे भी इसी प्रकार की पहलों से समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने में मदद मिलेगी।

1 comment

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *